Tuesday 3 October 2023

Love Songs

 Come Fall In Love


Come fall in love, fall in love mere saiya
Aa tham le janeman meri baiya

Mein tere pyaar ke nashe mein youn kho gaya
Ke kya kahoon tere sapno mein kho gaya
Apna tan bandan yovan choone do
Choom lene do mujhe khushboo lene do

ishq yeh aksar deewana banata hai
pyaar ke aarmaan dil mein jagata hai
labon se lab choone se jo hove
Dil yon jhoome youn naache youn khove

इन जिसमो की नर्मियाँ परखने दो
इन सस्सों की गर्मियां बढ़ने दो
पल हर पल प्यार को बहकने दो
यूँ प्यार के साई में रहने दो
यह पल सबसे हसीं है सैया
कम फॉल इन लव फॉल इन लव मेरे सैया


Life is one, let's have fun

Watch watch those roaming chaps
on they go with jeans and caps
ladiyon ke peeche they do run
and go on sayin
Life is one, let's have fun

Niklein woh motercycle par
samjhein unke niklein hon par
khud ko samjhe romeo samjhe
ladki ko juliet magar
pyar ka matlab they dont know
phir bhi ghoomein aashiq ban
Life is one, let's have fun

sur se gaate gaane woh
pyaar ke chedein tarane woh
dil se gaake patate hai
aur bante hai deewane woh
sur tal ho na ho
phir bhi they sing gayak ban
Life is one, let's have fun

do do button shirt ke kholkar
chaltein hai voh dada bankar
haath mein hota cigarette par
khud ko kahalate hai sir
takat chahe ho na ho
phir bhi ghumein nidar ban
Life is one, let's have fun

papa kahe suno son
aisa mat karo son
late night parties do no go
aisa mat karo son
nadan ho beta kahe
dad you dont understan
Life is one, let's have fun



Dard Jage seene mein

Dard Jage seene mein
Mushkil ho jeene mein
Katil ban jaye zindagi
Kaisa yeh rog bura
Mujhko yeh kaise laga
Naakaam ho rabe-bandagi
 
Kaise jagi dil mein pyari si kasak
Kyon aur kaise ho gaya ishaq
Kya karon sada
Bha gayi ada
Yeh aag dil mein jagi
Kaisa …….
 
Chota chota nanha sa hai yeh mera man
Khil raha hai dekhkar tujhko yeh tan
Naach raha hai
Uth baith raha hai
Duniya badi hai rangi
Kaisa…
 
Mobile pe click karon dono ki selfi
Mein tera chocolate tu meri kulfi
Sweet tera taste hai
Dark mera rang hai
De de mujhe ik hagi
Kaisa……
Watsapp pe jab mein ek message karoon
Beech mein das pandhraa aahe bharoon
Kyo tadpati hai
Kyo satati hai
Kya baat dil pe lagi
Kaisa…..
 
Kamar pe haath rakh kar zara twist
Aaja karein salsa bhuma apna wrist
Thoda dance kar
Thoda romance kar
Bas day ban jaye daizy
Kaisa…..
Katrina kareena tu hai aalia
Varun saif mein hoon Akshaya
Tu filmi star hai
Mein bhi filmi star hoon
Dono ban gaye jadooee
Kaisa…….

 


यार मेरा जीता रहे , तैनू देख मेरा चलता रहे दम

यार मेरा जीता रहे , तैनू देख मेरा चलता रहे दम
गर मेरे यार की उम्र हो सौ साल, तो में उम्र हो सौ साल से इक दिन कम.

यार बिना नहीं जीना मोहे यार बिना नहीं जीना
इक पल इक वक़्त इक भी घडी मोहे प्यार बिना नहीं जीना

इक इक पल साथ रहेंगे साथ जीएंगे साथ मरेंगे
प्यार के पंछी हम परवाने, प्यार के बिन न माने
इश्क़-ओ-जाम है पीना , मोहे प्यार बिना नहीं जीना

प्रीत उससे ऐसे लगाई, कीमत उसकी कही न जाई
ले लो मुझसे साड़ी दौलत, सोने चंडी की क्या कीमत
प्यार मेरा नगीना , मोहे प्यार बिना नहीं जीना

कहते है कहते है इश्क़ में लोग सहते है
जुदाई का आलम जुदा होक बरसूँ तक लोग रहते है
जुड़ा होक नहीं जीना , मोहे प्यार बिना नहीं जीना

दर्द कोई भी देदो हमें, हम सहके जी लेंगे
जहर कोई भी देदो हमें, हम हस्के पी लेंगे
जहर-इ-जुदाई न पीना, मोहे प्यार बिना नहीं जीना

न मेरे आगे चलो, न मेरे पीछे चलो,

न मेरे आगे चलो,
न मेरे पीछे चलो,
मेरे साजन मेरे मीठे,
मेरे संग संग चलो ||

पतझर के दिन हो या हो बहार
मिलके चलो कदम ओ मेरे यार
झरते हुये पत्तों संग ,
चलती हुई बहारों संग ,
हम संग तेरे रह जायेंगे
तेरे संग चलते जाएंगे 
न दिल में कुछ रखो,
न किस्से कुछ कहो
मेरे साजन मेरे मीठे,
जो कहना है मुझसे कहो ॥

है लाजो शरम
मेरा गहना सनम
इसलिए है ये
मेरा कहना सनम
पास न आओ
मेरे इतना सनम
दूर भी न इतना
तुम रहना सनम
न मुझसे घबराओ
न मुझसे शर्माओ
मेरे साजन मेरे मीते
मेरे नैन से नैन मिलाओ

रब न करे 

रब न करे रब न करे रब न करे
तुमको जुदा हमसे
हमको जुदा तुमसे
कब न करे कब न करे कब न करे

प्यार में इक ऐसी चीज़ है जुदाई
कहो न यह किसे कब है भाई
अब न करे, तब न करे , कब न करे

जुड़ा होने से तो दर जाता है यह दिल
जुदाई का नाम भी सुन्ना है मुश्किल
लब न कहे लब न कहे कब न कहे

रंग जुदाई का बड़ा गहरा होता है
जहर जुदाई जा बड़ा करवा होता है
कब न पड़े, रंग न पड़े, कब न पड़े

परदेसी बनके आते है

परदेसी बनके आते है
परदेसी लोग
दिल लगाके दिल को
दे जाते कैसा रोग

परदेस जाके सैया मोहे भूल नहीं जाना
मैं देखूँगी रह तेरी बरसूँ तक आ जाना

जिंदगी में पार इक बार होता है
प्यार भरा इकरार इक बार होता है
दिल मगर हाय ! बार बार रोता है
पहला प्यार भुलाये न भूला जाता है
माने न माने न यह दिल दीवाना

इक इक गुज़रता पल लगे इक युग समान
कुछ भी न भाये हमें काटे यह मकान
मत जानो इंतज़ार की घड़ियों को आसान
इंतज़ार करते करते कहीं निकल न जाये जान
दर्द भरे इस दिल से बस निकले यही गाना

यार तेरा प्यार

यार तेरा प्यार
इस दिल में बसा है
अब तक न है
हमसे भुला है
तू है कहाँ
तू है कहाँ
ओ परदेसिया
तेरा देस है कहाँ

परदेसिया ओ मेरे पिया
तेरे बिन कहीं दिल लगता नहीं
याद में तेरी हम मर ही गए यही
ओ बेदर्दी ओ ज़ुल्मी

माना मैंने प्यार करना मुश्किल है
माना मैंने दिल देना मुश्किल है
पर इससे भी मुश्किल है जुदाई
पर्देसिया....

मन में तेरा प्यार तेरा ही खुमार है
तू है तो सुन्दर सारा संसार है
तेरे बिल होगी तनहाई
परदेसिया। …

तन का श्रृंगार इक तेरे लिए है
जीवन का सार इक तू ही तो है
तेरी प्रीत दिल से लगाई
परदेसिया। …

बनके तेरी दुल्हन तेरे संग चलना है
तुझको बनाके साजन तेरे संग रहना है
साड़ी उम्र संग रहने की कसम है खाई
परदेसिया। …



कम फॉल इन लव फॉल इन लव मेरे सैया 

कम फॉल इन लव फॉल इन लव मेरे सैया
आओ थम लो जानेमन मेरी बैया
में तेरे प्यार के नशे में यूं खो गया
के क्या कहूँ तेरे सपनो में खो गया
अपना तन बदन योवन छूने दो
चुम लेने दो मुझे खुशबू लेने दो
आ, मेरे इन बाहों के दरमिया
कम फॉल इन लव फॉल इन लव मेरे सैया

इन जिसमो की नर्मियाँ परखने दो
इन सस्सों की गर्मियां बढ़ने दो
पल हर पल प्यार को बहकने दो
यूँ प्यार के साई में रहने दो
यह पल सबसे हसीं है सैया
कम फॉल इन लव फॉल इन लव मेरे सैया

प्यार का दीवाना ।


प्यार का दीवाना ये दिल हो गया,

तेरे आँखो में तेरी बांहों में ये दिल खो गया।

दीवाना कहते है लोग;

जाने कब  कैसे लग गया ये रोग, 

मन ये मस्ताना मतवाला हो गया ॥

तुम जबसे मेरे जीवन में, आये,

रंग खुशी के जीवन में छाये

बाहों में तुम्हारी ये दिल सो गया ||

तुमकोपाया मैंने हूँ खुशनसीब

नहीं होना, तुम रहना करीब :

विन तेरे देखो ये दिल रो गया ।।

सब कुछ था पास मेरे फिर भी कुछ नहीं,

तुमको पाकर पाया सब कुछ यहीं:

चेहरा मेरा खिलकर गुलाब हो गया। |


No comments:

Post a Comment